कामदेव चूर्ण - नाम ही काफी है काम शक्ति के लिए बेजोड़ चूर्ण।


कामदेव चूर्ण :- नाम ही काफी है काम शक्ति के लिए बेजोड़ चूर्ण।

सामग्री
गोखरू ,पान की जड़ ,शतावर, विदारीकंद 40- 40 ग्राम कौंच के बीज ,उटंगन के बीच ,खरैटी के बीज ,अश्वगंधा 120-120 ग्राम छोटी इलायची ,तेजपत्ता, पिपली, आमला, केसर, लाल चंदन, बालछड़, नागकेसर ,लौंग, गिलोय, तवासीर असली ,चातरजात (दालचीनी तेजपत्र नागकेसर छोटी इलायची) 5 - 5gm

कामदेव चूर्ण बनाने की विधि :--
इन सभी चीजों को लेकर पाउडर कर ले , सिंबल का काढ़ा बनाकर 21 भावना दो। फिर इसी तरह से कुशा के रस की 21 भावना दो ।(भावना का मतलब होता है जिस जड़ी बूटी की भावना देनी होती उसका रस निकाल कर यहां काढ़ा बनाकर दवाई को उस में भिगोकर रख तो जब वह सूख जाए तब एक भावना हो जाएगी) जब यह पाउडर बिल्कुल सूख जाए ,तब इसके वजन जितनी मिश्री डालकर अच्छे से मिक्स कर लो ,फिर किसी कांच के बर्तन में डाल कर रख लो।

कामदेव चूर्ण के फायदे:--
यह चूर्ण शीतल, पौष्टिक और कामोत्तेजित हैं । यह चूर्ण उन लोगों के लिए अमृत सम्मान काम करता है जिन लोगों ने बचपन में अपनी बुरी आदतों के कारण अपने वीर्य कान नाश कर लिया हो । ऐसे लोगों के लिए यह एक वरदान के समान है।कामदेव चूर्ण के सेवन से हमारे शरीर में जो अधिक गर्मी होती है वह सम्मानीय हो जाती है । जिससे हमारी कामवासना शांत हो जाती है और वीर्य गाढ़ा हो जाता है।

आजकल बाजार में काम उत्तेजित दवाइयों का बहुत प्रचलन शुरू हो चुका है । सोशल मीडिया, फिल्में और सही संगत ना होने की वजह से अक्सर बच्चे छोटी उम्र में ही काम संबंधों की तरफ आकर्षित हो जाते हैं और इन दवाइयों का सेवन करना शुरू कर देते हैं । जिस वजह से उनकी इंद्रियों का पूरा विकास होने से पहले ही उनका ब्रह्मचार्य टूट जाता है । काम संबंधों  की सही समझ ना होने के कारण अब अपनी काम ऊर्जा कोई नष्ट कर बैठते हैं। उसके बाद वह अपने मन में नामर्द होने का भरम पैदा कर लेते हैं। किसी अच्छे वैद्य या डॉक्टर से सलाह मशवरा करने की बजाए । वह  so called सेक्स स्पेशलिस्ट के चक्कर में फस जाते हैं । वह उन्हें गर्म और उत्तेजित  दवाइयां दे कर  उनकी कामवासना और भी तीव्र कर देते हैं । ऐसे रोगियों के लिए कामदेव चूर्ण अमृत समान  है । जो अधिक काम वासना को शांत करता है।यह चूर्ण वीर्य को बहुत ताकतवर और मूत्र रोगों को दूर करता है । इसके सेवन से चेहरे पर निखार आ जाता है । कमजोर पड़े हुए शरीर भी तंदुरुस्त हो जाते हैं और कामदेव जैसा रूप आ जाता है।

कृपया इस्तेमाल करने से पहले आयुर्वेदिक चिकित्सक की सलाह ले।

>>पेट की चर्बी घटाने के लिए बेहतरीन उपाय

>>सिर्फ 1 दिन में गायब होंगे सारे कील-मुहांसे इस घरेलू नुस्खे से, 

>>मोटापा कम करने के सिंपल नुस्खे, 

टिप्पणियाँ